रुड डॉक्टर की स्वीट वाइफ - इंट्रोडक्शन DEEPAK KUMAR द्वारा थ्रिलर में हिंदी पीडीएफ

Featured Books
श्रेणी
शेयर करे

रुड डॉक्टर की स्वीट वाइफ - इंट्रोडक्शन

बहुत बड़ी बिल्डिंग जिसके बाहर बहुत बड़ा बड़ा खुराना हॉस्पिटल लिखा हुआ था। हॉस्पिटल के ऑपरेशन थियेटर के बाहर कुछ आदमी आपस में बात कर रहे थे ,"तुम टेंशन मत लो जे डॉक्टर इंडिया के टॉप 1 डॉक्टर है कुछ नहीं होगा तुम आराम से बैठो। देखना डॉक्टर आकर बोल गए की सब ठीक है।"

ये जो बाहर लोग बात कर रहे थे उनकी बातो से लग रहा था कि उनका patient अंदर हैं। थोड़े देर के बाद ऑपरेशन थियेटर का दरवाज़ा खुला है तो बहुत सारे डॉक्टर और नर्स बाहर आते है। बाद में एक डॉक्टर आता है । बिना कुछ बोले जाने लगता है।

तो patient ka बेटा आकर बोलता है,"सर ! मेरा पापा ठीक तो है ना। "

डॉक्टर बोलता है,"he is out of danger। Itna भी olkar waha se chala jata hai."

ये है हमारी कहानी के हीरो

रुद्राक्ष खुराना ! खुराना हॉस्पिटल्स के मालिक खुरानास के बहुत से हॉस्पिटल माल और बहुत सारे बिजनेस भी है।

इनकी ऐज 27 साल की है। लेकिन ये इतनी है उम्र में ही इंडिया के टॉप 1सर्जन है। सर्जन के साथ इनके कुछ ऐसे राज है जो कि हमें कहानी में आगे चल कर पता चले गए।इनको गुस्सा बहुत आता है लेकिन ये अपने काम को बहुत ईमानदारी से करते है।

हाइट 6'2"

लाइट ग्रीन आइज जिनमें हमेशा गुस्सा रहता है।मस्क्युलर बॉडी जो कि देखने में बहुत attractive है। ये लड़कियो से हमेशा दूर रहते है। रुद्राक्ष की एक बहन है जिससे रुद्राक्ष बहुत प्यार करता है।जिसका नाम आरुषि खुराना है लेकिन प्यार से अरू बुलाते है।यह भी डॉक्टर की पढ़ाई के लिए अभी अभी एडमिशन लिया है यह गायनेकोलॉजिस्ट बनना चाहती है।रुद्राक्ष भी अपनी बहन को सपोर्ट करता है।

रुद्राक्ष वहां से सीधा अपने केबिन में जाता है है तो उसके केबिन में पहले से दो लोग बैठे थे।वैसे तो रुद्राक्ष के केबिन में कोई बिना permission के नहीं आ सकता लेकिन ये दोनों रुद्राक्ष के दोस्त है एक रोहन सिंघानिया और एक है अनुज कपूर ये दोनों रुद्राक्ष को अपनी फैमिली मानते है । रुद्राक्ष अपने चेयर पर बैठ कर पूछता है ,"दोनों , तुम दोनों यहां क्या कर रहे हो? अपने केबिन में जाओ।"

रुद्राक्ष के इस तरह बोलने से रोहन बोलता है ,"हम तुमसे मिलने आए और तुम हमें ऐसा बोलते हो।"

जैसे ही रुद्राक्ष कुछ बोलना वाला होता है तो कोई दरवाज़ा खोल का सीधा अंदर आ जाता है। रुद्राक्ष दरवाज़ा कि तरफ देख कर बोलता है," तुम जहां क्या कर रहे हो। "

जे है रुद्राक्ष का तीसरा दोस्त कार्तिक कपूर। जे अनुज का भाई है दोनों है twins है। एक जैसे है कार्तिक रुद्राक्ष के बाकी काम देखता है क्यूंकि रुद्राक्ष तो हॉस्पिटल में है दिन रात रहता है। अनुज का रुद्राक्ष के जैसा है कम बोलने बाला ओर कम से कम रखने वाला । रोहन नेफ्रोलॉजिस्ट है और अनुज भी पीडियाट्रिक सर्जन है।

कार्तिक रुद्राक्ष की तरफ देख कर बोलता है ,"रुद्र तुम जैसे बाते कर रहे हो हम तुम से मिलने आये है। "

उनकी बात सुनकर रुद्राक्ष को प्यार से के सब रूद्र बोलते है। रुद्र सवालिया निगाहो से उनकी तरफ देखता है तो रोहन बोलता है ,"काफी दिन हो गए कहीं बाहर नहीं गए कहीं बाहर चले ।"

उनकी बात सुनकर रुद्र बोलता," तुम जाओ मुझे कुछ काम है।"

रुद्र कि बात सुनकर तीनो बोलते है,"नहीं हम तुम्हारे साथ ही जायेगे।"

रुद्र उनकी बात सुनकर कुछ नहीं बोलता सब चुप चाप उठ कर जाने लगते है kyu ki सबको पता था कि रुद्र नहीं जाएगा।उनको जाते देख क्र रूद्र बोलता है ,"आज रात 8 बजे चलेंगे ।"

उसकी बात सुनकर सब लोग खुश हो जाते है। रुद्र भी आज थोड़ा रिलैक्स होना चाहता था।इसलिए वह मान गया था उनके जाते है रुद्र अपने काम पर लग जाता है। रुद्र को पता नहीं लगता कब रात के 8बज जाते है तो रोहन रुद्र को लेने आ गया था बो आकर देखता है कि रुद्र काम पर लगा है रोहन आकर बोलता है,"चल रुद्र तुम अभी तक काम कर रहे हो।"

रोहन की आवाज़ सुनकर रुद्र टाइम देखता है तो 8 बज गए थे । तो रुद्र भी उठ कर रोहन के साथ चल देता है । दोनों नीचे आकर देखते है कि कार्तिक और अनुज गाड़ी में पहले है बैठे हुए थे। उनको देखते है दोनों भी गाडी में बैठ जाते है और प्रेसीडेंट बार आ जाते है। वो बार बहुत बड़ा था जहां काफी रिच लोग आते थे। ये चारो भी बार काउंटर पर जा कर अपनी अपने ड्रिंक enjoy karne lgte हैं। ड्रिंक करने के बाद जैसे ही मुड़ने को हुए एक लड़की आकर रुद्र से लिपट जाती है । रुद्र कुछ पूछता उससे पहले है वो लड़की रोते हुए बोलती है,"प्लीज मुझे बचा लो वो लड़के मेरा पीछे पड़े है।"

रुद्र देखता है 3,4लड़के आ के रुद्र को बोलते है," इस लड़की कि मुझे दे दो ।"

रुद्र बोलता है," अगर ना दू तो ?"

लड़के बोलते है," तो तुम्हारे लिए अच्छा नहीं होगा ।"

रुद्र बोलता है ,"तो लो ले जाओ। "

वो लड़के आगे आकर जैसे है लड़की का हाथ पकड़ने वाला होते है वहां पर बहुत सारे काले कपड़े पहने बॉडीगार्ड आते है। जिनके यूनिफॉर्म पर भी D लिखा हुआ था उनको देखते है लड़कों के मुंह से निकालता है ।ब्लैक डेविल के आदमी जहां क्या कर रहे है। उन बॉडीगार्ड को देख कर लड़के डर से कांपने लगते है।देखते ही देखते वो बॉडीगार्ड उन चार लड़को को पकड़ कर घसीटते हुए के जाते है।

उनके जाते है रुद्र जैसे है इस लड़की को देखता है तो वो लड़की डर के कारण बेहोश हो गए थी।रुद्र जैसे है लड़की के तरफ देखता है तो देखता हैरान रह जाता है